छत्तीसगढ़

प्रदेश में जल्द स्थापित होंगे कृषि उद्योग, किसानों को मिलेगा उनका हक : CM बघेल

दुर्ग
 छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा टमाटर  उत्पादन  करने वाले क्षेत्र धमधा में सीएम भूपेश बघेल  ने जल्द ही किसानों  के हित में उचित कदम उठाए जाने की बात कही है. दरअसल, सीएम बघेल अपने गृह नगर दुर्ग में भूमि पूजन के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने धमधा में हजारों टन टमाटर खराब होने के सवाल पर कहा कि सरकार किसानों के हितों को देखते हुए प्रदेश में कृषि आधारित उद्योगों की स्थापना करने जा रही है. इससे किसानों को उनका हक मिल सकेगा.

CM ने दुर्ग में 1 करोड़ 79 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने बुधवार को दुर्ग में करीब 1 करोड़ 79 लाख रुपयों से होने वाले विकास कार्यों का भूमि पूजन किया. ग्राम रसमडा में भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया था. इस मौके पर एक सभा का भी आयोजन किया गया था, जहां सीएम भूपेश बघेल के अलावा गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू कांग्रेस विधायक अरुण वोरा  समेत अनेक कांग्रेसी शामिल हुए.

पोषण किट और राशन कार्ड का वितरण किया

इस दौरान सीएम बघेल ने पोषण किट का वितरण किया, साथ ही सार्वभौम पीडीएस के अंतर्गत राशन कार्ड का वितरण भी किया. दुर्ग में भूमि पूजन के मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा 9 महीने के अंदर हुए कार्यों का ब्योरा लोगों के बीच रखा.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment