मनोरंजन

मां की मार खाकर बनीं रेखा सुपरस्टार, किया चौंकाने वाला खुलासा

 नई दिल्ली 
बॉलीवुड की सुपरस्टार और टाइमलेस ब्यूटी रेखा का आज जन्मदिन है। वे 65 साल की हो चुकी हैं। रेखा हमेशा से ही अपनी पर्सनल और रील लाइफ को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय रही हैं। कहा जाता है कि रेखा की खूबसूरती के पीछ कई राज हैं। जिसमें ढेर सारा पानी पीने से लेकर आयुर्वेद के नुस्खे शामिल हैं। इसलिए फिट हैं क्योंकि तली-भुनी चीजों से दूरी बनाकर रखती हैं। 

एक्टिंग की बात करें तो रेखा ने हिंदी सिनेमा में काफी नाम कमाया है। डांस में माहिर होने के साथ एक्टिंग की इनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा असल में कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं। बीबीसी को दिए इंटरव्यू में रेखा ने बताया कि उन्हें जबरदस्ती एक एक्ट्रेस बनाया गया। 

रेखा ने कहा कि मैं रातों-रात एक स्टार बन गई थी लेकिन जब सक्सेस मिलनी शुरू हुई तो मुझे अहसास हुआ कि केवल स्टार बनने से आप इंडस्ट्री में पहचान नहीं बनाते हैं। बल्कि एक आर्टिस्ट भी बनना आपको जरूरी होता है। मेरी मां की मदद से मैं स्टार बनीं और एक्टिंग की दुनिया को मैंने चुना। मुझे तो मार-मारकर एक्टर बनाया गया। इतना ही कहकर रेखा हंसने लगती हैं। क्योंकि वे मजाक में ये बात कह रही होती हैं। 
  
रेखा आगे बताती हैं कि उन्होंने कभी डांस नहीं सीखा जबकि उनका पूरा परिवार डांस में माहिर था। उनकी मां ने उन्हें जबरदस्ती डांस स्कूल भेजा जहां रेखा ने कभी सीरीयस होकर डांस नहीं सीखा। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment