छत्तीसगढ़

दो पुलिसकर्मी की हुई पिटाई, आरोपी फरार

अभनपुर
दो पुलिसकर्मियों की उस वक्त जमकर पिटाई हो गई. जब उनकी ड्यूटी दशहरा कार्यक्रम में लगी थी. हिंसक भीड़ में लड़ाई कर रहे युवकों को छुड़ाने पहुंचे अभनपुर थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल उज्जवल नाग और कांस्टेबल महेश यादव की उल्टे युवकों ने पिटाई कर दी गई. इतना ही नहीं मौका देख भीड़ भी उन पर हमला कर दिया. दोनों पुलिसकर्मियों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्राम खोरपा में आयोजित दशहरा उत्सव में रात करीब 9 बजे दोनों पुलिसकर्मियों के पास सूचना आती है कि गांव के साहू किराना स्टोर के पास एक व्यक्ति को कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं. जिसे वहां मौजूद भीड़ मूकदर्शक बनी देख रही थी. इस पर दोनों मौके पर पहुंचे और पीट रहे व्यक्ति को आरोपियों से छुड़ाने लगे. इतने में युवक को पीट रहे राजू साहू और कौशल मंडल सहित अन्य आरोपी दोनों पुलिसवालों को अश्लील गालियां देने लगे। अन्य लोगों को भी उन्हें मारने के लिए भड़काने लगे. इसके बाद मौके पर मौजूद ढाई सौ लोगों की भीड़ में से कई लोग दोनों पुलिसकर्मियों को हाथ मुक्के, लाठी से मारने लगे और पथराव भी किया.

पिटाई के दौरान कांस्टेबल महेश यादव का सिर लाठी के वार से फट गया और वह बेहोशी की अवस्था में पहुंच गया, जबकि हेड कांस्टेबल उज्जवल नाग के होंठ के नीचे कटने के साथ-साथ शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट आई. इस दौरान मौके पर पहुंची डायल 112 के जवानों और अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पुलिसकर्मियों को ग्रामीण के हाथों बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया. अभनपुर थाना प्रभारी बोधन साहू ने बताया कि रात में ही आरोपी राजू साहू और कौशल मंडल सहित अन्य आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 332, 506, 186,353,34 के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment