छत्तीसगढ़

प्रसार भारती के इंजीनियर का पटना से अपहरण

पटना
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में प्रसार भारती में इंजीनियर सुमित कुमार पटना जंक्शन पहुंचने के बाद बाहर निकले और महावीर मंदिर के पास से गायब हो गए। पिता अरुणेंद्र कुमार ने सुमित की पत्नी उदया पटेल के मामा व ससुराल वालों पर अपहरण की आशंका का केस कोतवाली थाना में दर्ज करा दिया है।

30 साल के सुमित नालंदा जिला के एकंगरसराय के अंगारी गांव के रहने वाले हैं। चाचा संतोष कुमार ने बताया कि सुमित 2 अक्टूबर को रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना पहुंचे थे। पटना पहुंचने के बाद भाई प्रमीत कुमार को फोन भी किया था। पटना से सुमित को हाजीपुर जाना था, जहां उनके पिता व परिवार के सदस्य रहते हैं लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे। कोतवाली थानेदार रामशंकर ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

10 माह पहले इंजीनियर की शादी हुई है
चाचा संतोष कुमार ने बताया कि पिछले साल 15 दिसंबर 2018 को सुमित की शादी नालंदा के सिलाव के पचवारा की उदया पटेल से हुई थी। 22 सितंबर को ही उदया जगदलपुर से रायपुर होते पटना पहुंची है। संतोष ने बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी बात पर अनबन थी, जिसमें उदया के मामा कूद पड़े और 2 अक्टूबर को घर वालों को धमकी दी थी कि सुमित को पटना जंक्शन पहुंचते ही उठा लेंगे और वही हुआ। सुमित का मोबाइल बंद होने से उनकी मां मालती देवी के साथ घर के सभी लोग बेहाल हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment