मध्य प्रदेश

बरखा सोनी के पति ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, किए कई चौंकाने वाले खुलासे, बताया कैसे हुई पत्नी की गिरफ्तारी

भोपाल
 मध्यप्रदेश में हुए हनीट्रैप मामले में एक आरोपी बरखा सोनी का पति अमित पहली बार शुक्रवार को मीडिया के सामने आया। उसने बरखा की गिरफ्तारी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। अमित ने खुद को और बरखा को निर्दोष बताया। उसने कहा कि अब वह इस गिरफ्तारी को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है।
 
अमित ने श्वेता जैन की लाइफ स्टाइल पर भी सवाल उठाए। हनीट्रैप मामले में आरोपी बरखा कांग्रेस से जुडी थीं। अमित ने जांच पर भी सवाल उठाया। कहाकि जब एफआईआर में मेरी पत्नी का नाम नहीं है तो फिर किस आधार पर उसकी गिरफ़्तारी हुई। उसने कहा, मेरा कोई एनजीओ नहीं है। न ही मेरी पत्नी ने मुझे कोई टेंडर दिलवाया।भोपाल के मिनाल इलाके में रहने वाली महिला ने मेरी पत्नी का नाम लेकर फंसाया और उसकी गिरफ्तारी कराई।

अमित ने कहा, भोपाल की ही रिवेरा टाउन में रहने वाली महिला से हमारा कोई परिचय नहीं है। उस आरोपी महिला के भाई के एनजीओ के करोड़ों के काम मिले हैं। मिनाल में ही रहने वाली महिला ने कई रसूखदारों को फंसाया है। कांग्रेस ने फरवरी में अमित सोनी को आईटी सेल व सोशल मीडिया सेल का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। मामला सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया गया था।
 
सीबीआई जांच हो, हाईकोर्ट में याचिका

हनीट्रैप मामले में बार-बार जांच टीम बदले जाने को लेकर भी अमित ने सवाल उठाए। इस मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट में एक याचिका लगाई गई है, जिसमें मांग की गई है कि केस की जांच सीबीआई या किसी केंद्रीय जांच एजेंसी से कराई जाए। अभी इस मामले में जो भी अधिकारी जांच कर हरे हैं वे सभी मध्यप्रदेश सरकार के अधीन हैं। बार-बार अधिकारियों के बदले जाने से गड़बड़ी की आशंका है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment