फेस्टिव सेल में हर मिनट बिके 43 Mi TV, शाओमी ने बनाया रेकॉर्ड

ई-कॉमर्स साइट्स पर फेस्टिव सेल चल रही है और शाओमी का दावा है कि उसके प्रॉडक्ट्स ने इस सेल में नए रेकॉर्ड बनाए हैं। शाओमी की मानें तो ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट और Mi.com पर चल रही फेस्टिव सेल के दौरान Mi TV के 250,000 से ज्यादा यूनिट्स बिके हैं। इंडियन कस्टमर्स के लिए सेल के दौरान Mi TV एक बड़ा हिट रहा है और आंकड़ों पर गौर करें तो कंपनी ने सेल के दौरान हर मिनट 43 Mi TV बेचे हैं, जो अपने आप में खास और नया रेकॉर्ड है। शाओमी ने इसके लिए अपने कस्टमर्स को धन्यवाद कहा है।

स्मार्टफोन मार्केट में पहले ही ढेरों रेकॉर्ड बना चुके शाओमी ने स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी खुद को साबित किया है। कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स देने वाले Mi TV पर फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान बड़े डिस्काउंट बायर्स को मिल रहे हैं। शाओमी का कहना है कि ऐमजॉन इंडिया पर सबसे ज्यादा बिके दो बेस्ट सेलिंग टीवी 43 इंच के Mi TV 4A Pro और 32 इंच के Mi TV 4C Pro बने हैं। दोनों ही स्मार्ट टीवी मॉडल्स को बायर्स की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया फेस्टिव सेल के दौरान मिली है।

 

इन स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट

32 इंच का Mi TV 4C Pro ऑनलाइन रिटेल प्लैटफॉर्म्स पर फिलहाल 11,499 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर मिल रहा है। वहीं, 43 इंच का Mi TV 4A Pro बायर्स सेल के दौरान 19,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीद सकते हैं। शाओमी ने भारत में बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की रेंज भी लॉन्च की है। शाओमी फिलहाल सबसे बड़ी स्क्रीन वाला 65 इंच का Mi TV 4X भारत में कस्टमर्स को ऑफर कर रहा है। इसके अलावा 50 इंच और 43 इंच के Mi TV 4X को खरीदने का ऑप्शन भी मिल रहा है। 40 इंच का Mi TV 4A भी सेल में खरीदा जा सकता है।

कस्टमर्स से कहा 'शुक्रिया'

शाओमी इंडिया के Mi TV कैटिगरी लीड ईश्वर नीलकांत ने कहा, 'हमारा स्मार्ट टीवी बिजनस 2018 से भारत में बढ़ा था और तब से ही हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। केवल तीन महीने जितने कम वक्त में ही Mi TV ओवरऑल सेल्स में टॉप पर पहुंच गया और इसके बाद पिछली पांच तिमाहियों से लगातार टॉप पर बना हुआ है।' उन्होंने कहा, 'पहले आठ महीने में हम 10 लाख से ज्यादा टीवी बेचने में सफल रहे और अगले पांच महीने में हमने 20 लाख का आंकड़ा पार किया। सितंबर में हमने 30 लाख सेल्स अनाउंस किए और इसमें हमें केवल चार महीने का वक्त लगा।' उन्होंने कहा कि हम कस्टमर्स का धन्यवाद करते हैं और उनसे मिल रहे प्यार से बेहद उत्साहित हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment