मध्य प्रदेश

होटल्स में संचालित संदिग्ध गतिविधियों पर छापा मारा, संदिग्ध अवस्था में नाबालिग जोड़े

ग्वालियर
शहर के कम्पू क्षेत्र में स्थित कुछ होटल्स में संचालित संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत स्थानीय लोगों ने एसपी से की थी। जिसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने क्षेत्र के होटल्स पर छापा मारा तो एक होटल में नाबालिग जोड़े संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर बच्चों को रवाना किया जबकि होटल संचालक और मैनेजर के खिलाफ एफ आई आर करते हुए मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी नवनीत भसीन के व्हाट्स एप पर कम्पू क्षेत्र में बंद पड़ी रॉक्सी टॉकीज के पास रहने वाले लोगों ने शिकायत की थी कि क्षेत्र में संचालित कुछ होटल युवक युवतियों को रुकवाते हैं,यहाँ संदिग्ध गतिविधियाँ संचालित होती हैं । शिकायत के बाद एसपी ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के निर्देश दिए। क्राइम ब्रांच प्रभारी दामोदर गुप्ता के नेतृत्व में जब टीम स्टार प्लाजा के पास स्थित होटल श्री शिवम पहुंची तो वहां कमरों में नाबालिग लड़के लड़कियां संदिग्ध अवस्था में मिले। ख़ास बात ये थी कि होटल के रजिस्टर में इनके नामों की एंट्री नहीं थी और ना ही इनके पहचान पत्र होटल ने जमा कराये।

पुलिस ने जब मैनेजर आमिर खान से इस बारे में पूछ ताछ की तो वो कोई जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने मौके पर ही लड़के लड़कियों के परिजनों को बुलाया और उनके बच्चों को उनके सुपुर्द कर दिया लेकिन होटल संचालक परवेज खान और मैनेजर आमिर खान के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। एक होटल पर कार्रवाई की खबर क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई। उसके बाद जब टीम आसपास के अन्य होटल्स की तरफ बढ़ी तो वे बंद मिले। पुलिस का कहना है कि इनपर अब कड़ी नजर रखी जाएगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment