मनोरंजन

एलविस प्रेस्ली, दुनिया का सबसे पॉपुलर स्टाइल ऑइकन जिससे ट्रंप ने की मोदी की तुलना

 
नई दिल्ली 

 भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूएस के दौरे पर हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र के बीच द्विपक्षीय वार्ता चल रही है. दोनों ही लीडर एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अमेरिकन रॉकस्टार एलविस प्रेस्ली से की है.

ट्रंप ने कहा कि मैं पीएम मोदी को बहुत पसंद करता हूं. वे फादर ऑफ इंडिया हैं. पीएम मोदी एलविस प्रेस्ली की तरह लोकप्रिय हैं. इसके बाद मोदी ने कहा कि ट्रंप मेरे ही नहीं, बल्कि भारत के भी अच्छे दोस्त हैं. भारत और अमेरिका की दोस्ती मजबूत होगी. मोदी ने कहा ह्यूस्टन आने के लिए ट्रंप का शुक्रिया. अमेरिका और भारत दोनों देश बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. बता दें कि वार्तालाप के दौरान पीएम मोदी ने आतंकवाद पर खुले मन से बातचीत की और साफ-साफ अपना पक्ष रखा. दोनों देश मिलकर कश्मीर मुद्दे का हल निकाल सकते हैं. हम मिलकर इस्लामिक आतंकवाद को सुलझाएंगे.
 
एलविस प्रेस्ली की बात करें तो वे गुजरे जमाने के बहुत बड़े रॉक स्टार थे. उनकी पॉपुलैरिटी विश्वभर में फैली हुई थी. यहां तक की आज भी उनके गाने दुनियाभर में सुने जाते हैं. बता दें कि बॉलीवुड के स्टार एक्टर शम्मी कपूर को हिंदी सिनेमा के एलविस प्रेस्ली माना जाता था. शम्मी की स्टाइल एलविस से काफी मिलती थी. इसके अलावा साल 1968 में आई राजेंद्र कुमार की फिल्म झुक गया आसमान का पॉपुलर गाना कौन है जो सपनों में आया, की धुन एलविस के पॉपुलर सॉन्ग हू मेक्स माए हार्टबीट लाइक थंडर की कॉपी था. हिंदी में गाने को मोहम्मद रफी ने गाया था.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment