मनोरंजन

‘हाउसफुल 4’ का मोशन पोस्टर टीज़र अक्षय कुमार ने किया शेयर

अक्षय कुमार पॉप्युलर 'हाउसफुल' फ्रेंचाइज की चौथी फिल्म के पोस्टर्स के लिए अब तैयार रहिए, क्योंकि अब आपको एक के बाद एक करके कई पोस्टर्स देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अक्षय रैप करते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' का एक मोशन पोस्टर टीज़र शेयर किया है, जिसमें कल 16वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के युग में एंट्री के लिए तैयार रहने की बात कही गई है। अक्षय ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि कल 11 बजे सुबह से हर घंटे इस फिल्म का पोस्टर जारी किया जाएगा।

बता दें कि 'हाउसफुल' सीरीज दर्शकों की सबसे पसंदीदा फ्रैंचाइज रही है। बताया गया है कि 'हाउसफुल 4' बॉलिवुड की सबसे बड़े बजट की कॉमिडी फिल्‍म होगी। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट काफी बड़ी है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर चेंज होने के बाद दोनों को ही पेमेंट किया गया है। बता दें, फिल्‍म का निर्देशन पहले साजिद खान कर रहे थे लेकिन अब इसे फरहाद सामजी बना रहे हैं। सूत्र ने आगे बताया कि यह कॉमिडी फिल्‍म पुनर्जन्म पर आधारित है। फिल्‍म के लिए दो सिनेमेटोग्राफर्स काम कर रहे हैं जो कि 16वीं के साथ-साथ 21वीं सेंचुरी को भी कैप्‍चर करेंगे।

बता दें, 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे ऐक्‍टर्स नजर आएंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment