छत्तीसगढ़

अंतागढ़ का एक और खुलासा – 6 प्रत्याशियों के साथ हुआ था 1-1 करोड़ में सौदा

रायपुर। मुख्य विलेन आफ अंतागढ़ कोशिश कर रहे हैं हीरो बनने का। मंतूराम पवार कई सारी बातें कह चुके हैं अब भरोसा करें तो किस पर करें। आज फिर एक नया खुलासा किया जिसमें उन छह प्रत्याशियों को मीडिया के सामने पेश किया जिनसे 1-1 करोड़ में नाम वापस लेने सौदा हुआ था लेकिन 50 हजार से भी ज्यादा नहीं मिला। मंतूराम ने पूछा-बचे पैसे किसने खाए? मंतूराम ने सीधे रमन सिंह सहित जोगी पिता-पुत्र, राजेश मूणत, अमन सिंह, ओपी गुप्ता, पुनीत गुप्ता को निशाने पर लिया। उसने पूरे घटनाक्रम में फिरोज सिद्दकी का भी विशेष रूप से उल्लेख किया।
गुरुवार को मंतूराम के साथ मीडिया के समक्ष उपस्थित हुए इन 6 प्रत्याशियों में भीम सिंह उसेंडी, महादेव मंडावी, शंकरलाल नेताम, देवनाथ, भोजराज नाग, वीरेंद्र नेताम थे। मंतूराम ने कहा कि इन सभी का न्यायालय में 164 का कथन हो चुका है। कल धमतरी में इन्होंने रमन सिंह, अमन सिंह, ओपी गुप्ता के नाम से एफआईआर करवाया है। मंतूराम ने कहा कि इन सभी को 1-1 करोड़ देने की बात कही गई थी पर किसी को 50 हजार से अधिक नहीं मिला है।
पवार ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से नवंबर 2015 की 3 तारीख को दिल्ली में मुलाकात हुई थी। फिरोज सिद्दिकी ने उन्हें रमन सिंह से मिलवाया था। यहां उनके दामाद डॉ.पुनीत गुप्ता भी थे। उन्होंने उनका परिचय कराते हुए मुझसे यह पूछा था कि सब ठीक तो है। इस संबंध में कुछ न कहने पर उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ मिलने पर सबकुछ ठीक हो जाएगा।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मंतूराम को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने बेचा था और रमन सिंह ने खरीदा था। सात करोड़ कौन देगा, यह पता नहीं चला। पैसा मैंने नहीं लिए। इस पूरे मामले में पैसा लेने वाला कोई और देने वाला कोई और रहा होगा। जहां तक कि खाने वाला कौन है यह भी पता नहीं, लेकिन यह जरूर है कि इस मामले में मुझे बदनाम किया जा रहा है। मैं कोर्ट में अपना वाईस रिकॉर्ड देने तैयार हूं। यह रिकॉर्ड अजीत जोगी, अमित जोगी, डॉ. पुनीत गुप्ता क्यों नहीं दे रहे हैं यह नहीं पता।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment