मध्य प्रदेश

कमलनाथ के मंत्री का आरोप- बीजेपी नेता के इशारे पर चल रहा था रैकेट

भोपाल
मध्यप्रदेश (madhya pradesh)के हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप (honey trap)मामले में कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह (govind singh) ने सीधे-सीधे बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा ये सारा खेल  प्रदेश बीजेपी की एक महिला नेता के इशारे पर चल रहा था. रैकेट के खुलासे से बीजेपी (bjp)का असली चाल-चेहरा और चरित्र उजागर हुआ है. उन्होंने इस बड़े ख़ुलासे के लिए पुलिस और एटीएस को बधाई दी.

सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश का ये हाई प्रोफाइल रैकेट प्रदेश बीजेपी की एक महिला नेता चला रही थीं.मध्यप्रदेश पुलिस,एसटीएफ को बधाई देता हूं कि सैकड़ों लोगों को लूटने वाले इस गिरोह का उसने पर्दाफ़ाश कर दिया. गोविंद सिंह ने कहा भाजपा के प्रदेश स्तर और संभागीय स्तर के नेता भी इसमें शामिल हैं.इससे साफ हो गया है कि भाजपा का चाल-चरित्र कैसा है.भाजपा के नेता कौन-कौन सी गतिविधियों में लिप्त हैं.इन लोगों ने तमाम अधिकारियों-कर्मचारियों और नेताओं को अपने जाल में फंसाकर लूट मचाई थी.

सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने कहा जनता को ही ये सोचना होगा कि ये क्या हो रहा है. इस रैकेट में शामिल  सभी लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा काम कोई ना करे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment