मनोरंजन

बिग बॉस 13 फैंस को देगा टेढ़ा टास्क

 

बिग बॉस को फैंस से कनेक्ट करने के लिए मेकर्स हर साल नया ट्विस्ट लाते हैं. इस बार भी बिग बॉस 13 में मेकर्स शो के टेढ़े फैंस के लिए टेढ़ा टास्क #BB13TedhaTask लेकर आ रहे हैं. सरप्राइजिंग ये है कि कॉन्टेस्ट के विनर्स को बिग बॉस स्पेशल तोहफा देंगे. अब बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर खास गिफ्ट की घोषणा की गई है.

दरअसल, #BB13TedhaTask जीतने वाले को बिग बॉस 13 के सेट पर जाने का मौका मिलेगा. 5 दिन में 5 टेढ़े टास्क दिए जाएंगे, इसमें जीतने वाले को बिग बॉस के आलीशान सेट का दीदार करने का मौका मिलेगा. ये खबर वाकई फैंस का दिन बना देगी. बिग बॉस लवर्स को वैसे भी शो से जुड़ने का मौका चाहिए होता है.

बिग बॉस इस साल 29 सितंबर से शुरू होगा. दर्शकों को सीजन 13 में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. पिछले सीजन को दर्शकों ने बोरिंग घोषित किया था. इसलिए इस बार मेकर्स शो को पुराने सीजन से ज्यादा मजेदार और एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश में लगे हैं. शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी फाइनल नहीं हुई है.

लेकिन टीवी की दुनिया से दयानंद शेट्टी, मेघना मलिक, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह का नाम फाइनल माना जा रहा है. इस साल बिग बॉस का सेट गोरेगांव से बदलकर मुंबई की फिल्म सिटी में लगेगा. शो की थीम हॉरर बताई जा रही है. टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो को लेकर बिग बॉस फैनक्लब पर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment