देश

नग्न अवस्था में शव मिलने से फैली सनसनी, सिर भी काटकर ले गए अपराधी

फलावदा 
फलावदा में रजवाहा के रास्ते पर मंगलवार रात एक युवक की सिर काटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान न हो इसके लिए हत्यारे उसका सिर साथ ले गए। युवक के गुप्तांग पर भी वार किया गया है। बुधवार सुबह नग्नावस्था में शव बरामद हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में हत्या को अंजाम दिया गया है। 

फलावदा में मंदिर के पास रजवाहे पर जाने वाले मार्ग पर खेत के पास चकरोड पर करीब 30 साल के युवक का शव नग्न हालत में मिला। घटना का पता लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राकेश पुंडीर, सीओ मवाना फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

पुलिस के अलावा डग स्क्वायड ने आसपास खेतों में कई घंटे तक कांबिंग कर कटे हुए सिर की तलाश की, लेकिन यह नहीं मिला। घटना की जानकारी पर मौके पर भीड़ लग गई। थाना प्रभारी राकेश पुंडीर ने बताया कि शव की शिनाख्त करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। जनपद के सभी थानों में सूचना दी गई है।

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। सीओ मवाना संजीव देशवाल ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल सिर को ढूंढने के प्रयास चल रहे हैं।

पहचान न हो, इसलिए सिर ले गए हत्यारे
लोगों में चर्चा रही कि कहीं यह मामला प्रेम प्रसंग से तो नहीं जुड़ा है। ऐसा तो नहीं कि पहचान छुपाने के लिए लिए मृतक के शरीर से कपड़े गायब कर दिए गए और सिर भी काटकर ले गए। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment