छत्तीसगढ़

दिल्ली से लौटे सीएम ने कहा इन मुद्दों पर हुई कांग्रेस अध्यक्ष से चर्चा

रायपुर
 मुख्यमंत्री भूपेश दिल्ली दौरे से वापस लौट आए हैं। सीएम भूपेश बघेल ने इस दौरान बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के साथ बैठक हुई जो कि काफ़ी उपयोगी रही। बैठक में सदस्यता अभियान पर चर्चा हुई। इसके साथ ही गांधी जयंती की तैयारी और केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ आंदोलन पर चर्चा हुई है। सीएम भूपेश बघेल ने चर्चा के दौरान पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पर भी हमला बोला।

सीएम ने कहा कि नान आरोपी शिवशंकर भट्ट रमन सिंह के स्टाफ़ में थे। जब रमन सिंह केंद्रीय मंत्री थे। उनकी नान में दो-दो बार नियुक्ति रमन सिंह ने की। सीएम ने कहा हम कोई बदले की कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। भट्ट के बयान से हमारे आरोप सही साबित हुए हैं। उन्होने कहा कि रमन सिंह कहते हैं कि अपराधी के बयान पर अपराध पंजीबंध हुआ है। पी. चिदम्बरम के ख़िलाफ़ भी तो अपराधी के कहने पर अपराध पंजीबंध हुआ फिर जेल हुई है।

सीएम ने कहा कि इस मामले पर जो भी कार्रवाई होगी वह विधि सम्मत होगी। रमन सिंह चाउर वाले बाबा नहीं थे बल्कि कुछ और थे। बदलापुर कार्रवाई की बात कहने वालों को मैं चुनौती देता हूं, वे बताएं कि हमने कहां कोई कार्रवाई बदले की भावना से की है। सभी मुद्दे भाजपा शासन के हैं। कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के बयान पर Cm ने कहा, कि किसी भी विधायक को अपनी बात पार्टी फ़ोरम में रखना चाहिए हमारी तरफ़ से कोई अतिरिक्त कार्रवाई नहीं की गई है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment