मनोरंजन

संजय दत्त ने बताया अब तक क्यों नहीं आए थे कपिल शर्मा के शो में

इस बार 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में ऐक्टर संजय दत्त नजर आएंगे। संजय अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो के मेहमान बनेंगे। साथ में उनकी वाइफ मान्यता भी होंगी। सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है।

इस प्रोमो में कपिल संजय से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने उनके शो में आने में बहुत देर कर दी। इस पर संजय कहते हैं, 'हमारे तारे ही नहीं मिल रहे थे। जब शो आया तब मैं अंदर था और जब बाहर आया तो शो बंद हो गया था।' इतना सुनते ही सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

वैसे प्रोमो देखकर लग रहा है कि यह एपिसोड खूब मजेदार होगा। इस एपिसोड में संजय दत्त अपनी फिल्म के अलावा अपनी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे। तो फिर तैयार रहिए कपिल शर्म के इस स्पेशल एपिसोड के लिए।

बात करें संजय की फिल्म 'प्रस्थानम' की, तो यह परिवार में विरासत की लड़ाई को लेकर है। इसका प्लॉट महाभारत की कहानी से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म भी ऐक्शन और स्टंट से पैक होगी। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा फिल्म में मनीषा कोइराला, अली फजल, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी नजर आएंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment