राजनीति

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, चिदंबरम गए जेल, जल्द ही राबर्ट वाड्रा का भी नंबर

प्रयागराज
 केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को केंद्र सरकार की सौ दिन की उपलब्धियां गिनाईं। सर्किट हाउस में मीडिया से बोले, ये सौ दिन परिश्रम, परफार्मेंस और परिणाम के हैं। साथ ही कहा कि सरकार आतंकवाद और भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस नीति पर चल रही है। अभी पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम जेल गए हैं, जल्द ही राबर्ट वाड्रा का भी नंबर है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में पता ही नहीं चलता था कि प्रधानमंत्री कौन है और सरकार कौन चला रहा है। आज देश के साथ पूरी दुनिया को पता है कि धाक और धमक के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार चला रहे हैैं। उन्होंने स्वीकार किया कि आर्थिक मंदी है, मगर इसे क्षणिक बताया। इसको लेकर शोर वही कांग्रेस के लोग मचा रहे हैं जो अपनी पार्टी में तंगी और मंदी दूर नहीं कर पा रहे हैं।

आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर बताया कि आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। भ्रष्टाचार के मामलों में भी किसी को बख्शा नहीं जा रहा है। जन धन की लूट को छूट नहीं दी जाएगी। जो गुनहगार हैं, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा और जो बेगुनाह हैं उन्हें छुआ नहीं जाएगा। यह सरकार इकबाल, ईमान और इंसाफ की है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि समावेशी विकास मोदी सरकार की राष्ट्रनीति है और सर्वस्पर्शी सुशासन राष्ट्रधर्म है। इस सौ दिनों में सरकार ने कड़े और बड़े फैसले भी लिए हैैं। इसमें तीन तलाक पर सख्त कानून, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म करना, छोटे व्यापारियों व किसानों को पेंशन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैैंकों का विलय आदि को गिनाया।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment