मध्य प्रदेश

सडक़ बदहाल होने से पैदल चलना मुश्किल, अतिक्रमण से रोजाना लगता है जाम

It is difficult to walk due to the bad condition of the road, there is daily jam due to encroachment

शास्त्री नगर वार्ड कार्यालय 56 में मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर
It is difficult to walk due to the bad condition of the road, there is daily jam due to encroachment: शास्त्री नगर भेल. लाल बहादुर शास्त्री नगर स्थित नगर निगम वार्ड कार्यालय 56 में गुरुवार को मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान 2.0 के तहत शिविर लगाया गया। शिविर में वार्ड के रहवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारी/ कर्मचारी पहुंचे और स्टाल लगाकर लोगों से समस्याओं को सुना और आवेदन लिए। इस संबंध में कुछ विभागों के अधिकारियों से बात करने पर उन्होंने बताया कि जो भी समस्याएं हमारे विभाग की हैं, उन्हें कार्रवाई के लिए आगे भेजा जाएगा और जल्द से जल्द लोगों की इन समस्याओं का निवारण कराया जाएगा। शिविर में स्वास्थ्य विभाग, बिजली विभाग, राजस्व विभाग, जलकार्य/ सीवेज विभाग, फायर विभाग, महिला बाल विकास विभाग, खाद्य विभाग, गैस राहत विभाग, राजस्व विभाग (नगर निगम) सहित परिवहन विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

विधायक ने सडक़ बनवाने भेल नगर प्रशासन को कहा
स्थानीय लोगों ने कृष्ण मंदिर विजय मार्केट से बजरंग मार्केट तक की सडक़ बनाए जाने की मांग की। इस पर विधायक कृष्णा गौर ने मौके से ही भेल नगर प्रशासन को फोन कर उक्त सडक़ को बनवाने के लिए कहा।

कृष्णा नगर मस्जिद के पास से नाली का निर्माण कार्य कराया जाए। यहां नाली नहीं होने से घरों से निकलने वाला गंदा और सीवेज का पानी सडक़ पर बहता है। इससे मच्छर जनित बीमारियां होने के साथ ही लोगों को गंदे पानी के बीच से आवाजाही करना पड़ रही है। यहां जल्द से जल्द नाली बनाई जाए।
पार्वती जिझौतिया, कृष्णा नगर

शास्त्री नगर में मुख्य सडक़ पर वर्षों से अतिक्रमण कर सडक़ के दोनों ओर दुकानें लगाई जा रही हैं। ऐसे में सामानों की खरीदारी करने आने वाले वाहन चालक अपने वाहनों को सडक़ पर ही पार्क कर देते हैं। इससे शाम 6 बजे के बाद यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। इन दुकानों को यहां से हटाया जाना चाहिए।
मीरा सिंह, रहवासी शास्त्री नगर

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए शिविर लगाया गया है। इसमें सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारियों लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान करने की बात कही। विधायक ने जल्द से जल्द लोगों की समस्याओं के समाधान की बात कही है।

नीरज सिंह, पार्षद, वार्ड क्रमांक 56

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment