मनोरंजन

अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी मिलीं कोरोना पॉजिटिव

बॉलीबुड पर भी वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण का बढ़ रहा खतरा

मुंबई. वैश्विक महामारी कोरोना का बढ़ता संक्रमण का खतरा अब बॉलीबुड पर भी दिखाई देने लगा है। बॉलीबुड के महानायक अमिताभ बच्च का परिवार भी इसकी जद में आ चुका है। इसके पहले भी कई सेलिब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं। जिन्होंने सावधानी बरती और कोरोना को मात देकर इससे निजात पा चुके हैं।

अमिताभ, अभिषेक के बाद ऐश्वर्या आराध्या भी पॉजिटिव
बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अब बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। पहले उनका एंटिजन टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन अब उनका स्वैब टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरंटीन किया जाएगा।

आराध्या और ऐश्वर्या में नहीं थे कोरोना के लक्षण
बताया जा रहा है कि आराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के किसी प्रकार के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे। हालांकि अभिषेक बच्चन को कुछ दिनों से हल्का बुखार था, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और वह पॉजिटिव पाए गए। जबकि, अमिताभ बच्चन को हल्की सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी।

ऐश्वर्या और आराध्या कोई घर में किया जाएगा क्वॉरंटीन
ऐसा भी कहा जा रहा है कि चूंकि ऐश्वर्या और आराध्या में कोई लक्षण नहीं हैं, तो उन्हें होम क्वॉरंटीन किया जाएगा और वहीं उनका जरूरी इलाज किया जाएगा। बता दें कि अभिषेक बच्चन एक डबिंग स्टूडियो जाया करते थे, जिसे सैनेटाइज कर दिया गया है। अभी कुल 26 व्यक्तियों की पहचान की गई है और उनका टेस्ट हो रहा है।

अमिताभ के बंगले को कंटेनमेंट घोषित कर किया सील
हालांकि घर के अन्य सदस्यों और जया बच्चन का टेस्ट अभी तक नेगेटिव ही आया है। बता दें कि शनिवार को ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले बीएमसी ने रविवार सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चार बंगले सील कर दिए गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना
ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन भी कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। जया बच्चन जी का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। हम कामना करते हैं कि बच्चन फैमिली जल्द से जल्द ठीक हो।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment