मनोरंजन

एरिका फर्नांडिस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-तीन साल से चल रहा है रिलेशनशिप

किसी और के साथ रोमांस करते हुए नहीं देख सकता बॉयफें्रड

मुंबई. टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अपने को-स्टार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, अब एरिका ने अपने रिलेशनशिप रूमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर कबूल कर लिया है कि वह पिछले तीन साल से किसी को डेट कर रही हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में एरिका फर्नांडिस ने इस बात का खुलासा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के शख्स को तीन साल से डेट कर रही हैं। हालांकि, एरिका ने अपने बॉयफे्रंड के नाम का खुलासा नहीं किया।

बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी के’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चुप्पी ही साधे रही हैं। आज तक किसी को यह नहीं पता कि वह किसे डेट कर रही हैं। लेकिन अब उन्होंने अपने ड्रीम मैन के बारे में बता दिया है। उनका कहना है कि वह पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।

किसी और के साथ रोमांस करते नहीं देख सकता बॉयफ्रेंड
एरिका का नाम ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ को-स्टार शाहीर शेख के साथ भी जोड़ा गया, लेकिन एरिका या शाहीर ने कभी रिऐक्ट नहीं किया। अब एरिका ने खुद ही बता दिया है कि वह किसे डेट कर रही हैं। पर अपने ड्रीम मैन के बारे में बताने के साथ ही एरिका फर्नांडिस ने बताया कि बॉयफे्रंड को उन्हें स्क्रीन पर किसी और के साथ रोमांस करते हुए देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

टीवी इंडस्ट्री से नहीं है एरिका का बॉयफे्रंड
सिद्धार्थ कनन के साथ लाइव चैट के दौरान एरिका ने बताया कि वह एक शख्स को पिछले तीन साल से डेट कर रही हैं और वह टीवी इंडस्ट्री से नहीं है। एरिका ने आगे बताया कि उन दोनों के रिलेशनिशप में भी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन उन्हें सही तरह से मैनेज करना आना चाहिए।

उतार-चढ़ाव से गुजरा है एरिका का रिलेशन भी
यह पूछे जाने पर कि उनके रिलेशनशिप को क्या चीज सबसे ज्यादा खूबसूरत बनाती है, तो एरिका ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव नहीं होते। होते जरूर हैं, लेकिन वो अंडरस्टैंडिंग होना बहुत जरूरी है कि जब कोई गुस्सा है, तो दूसरा समझे और चुप रहे। बाद में जब सबकुछ कूल डाउन, तब हम डिस्कस करें। हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और इसी चीज ने हमारे रिलेशनशिप को मजबूत बनाया है।

 

बॉयफे्रंड को नहीं पसंद एरिका का किसी और के साथ रोमांस करना
एरिका से जब पूछा गया कि क्या उनके बॉयफे्रंड उनके टीवी शोज देखते हैं, तो उन्होंने बताया कि देखते तो हैं, लेकिन वह तब उठकर चले जाते हैं, जब एरिका को किसी और के साथ रोमांस करते हुए देखते हैं। एरिका बोलीं, ‘वो तो उठके चला जाता है कि ‘नहीं देखना मुझे।’

लिंकअप से परेशान होकर एरिका ने तोड़ी चुप्पी
एरिका का नाम शाहीर शेख के अलावा उनके ‘कसौटी जिंदगी के’ को-स्टार पार्थ समथान के साथ भी जोड़ा गया। एरिका ने बताया कि लिंकअप से उनके रिश्ते पर भी इफेक्ट पड़ता है। उन्होंने कहा, ‘कहीं न कहीं इफेक्ट तो होता है और इसी वजह से मैं अपने रिलेशन को लेकर अब सामने आई हूं। हालांकि एरिका ने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसे वह डेट कर रही हैं। बस इतना ही बताया कि वह टीवी इंडस्ट्री से नहीं है।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment