खुद को सीएम कैंडिडेट बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने लिखा पत्र, कई राज से उठाया पर्दा

 
पटना

 बिहार चुनाव में खुद को मुख्यमंत्री पद की दावेदार बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार में लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रिया क्यों राजनीति में आना चाहती हैं और कौन है जो इन्हें राजनीति में लाने के लिए मदद कर रहा है. इस बात से धीरे-धीरे पर्दा उठने लगा है. अब तक ये माना जा रहा था कि प्रिया के पिता का टिकट काट दिए जाने से खफा हैं और इसलिए उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला है. लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है.

दरअसल पुष्पम प्रिया चौधरी ने पटना म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन यानि पीएमसी के पूर्व कमिश्नर अनुपम सुमन के नाम एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने अनुपम का उन्हें राजनीति में आने के फैसले का समर्थन करने और मदद के लिए शुक्रिया कहा है. वहीं उन सक्रिय रूप से सार्वजनिक रूप से सामने ना आने पर असंतोष जाहिर किया है. पत्र में प्रिया ने लिखा है कि वे सुमन को लंदन में पढ़ाई के वक्त से जानती हैं.

बिहार में आई बाढ़ के बाद हुए जलजमाव के लिए नीतीश सरकार उनसे नाराज है और बात ये भी सामने आ रही है कि सरकार उन पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. सुमन के कमीश्नर और आईआरएस के पद से इस्तीफा देने के फैसले को उन्होंने सही नहीं ठहराया. पत्र में प्रिया ने अनुपम सुमन के तारीफों के पुल बांधे साथ ही नीतीश सरकार की जमकर आलोचना की.

इस पत्र के जरिए प्रिया ने अनुपम से उनके साथ राजनीति में आने की अपील की. उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करके भी भगवान की सेवा की जा सकती है. प्रिया ने उनसे अपने लिए खुला समर्थन मांगा. दरअसल सुमन का मानना है कि राजनीति एक समस्या है जबकि प्रिया चौधरी का का मानना है कि राजनीति लोगों की सेवा करने का एक माध्यम है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment