कैसा है Skullcandy का वायरलेस इयरफोन Jib Plus

इन दिनों ब्लूटूथ इयरफोन काफी ट्रेंड में है। ये दिखने में तो कूल लगते ही हैं साथ ही सुविधाजनक भी होते हैं। वहीं, आजकल स्मार्टफोन्स से 3.5 एमएम हेडफोन जैक के धीरे-धीरे गायब होने से भी ब्लूटूथ इयरफोन का चलन काफी बढ़ गया है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए अमेरिका की मशहूर गैजेट्स कंपनी Skullcandy लेकर आई है Jib Plus वायरलेस इयरफोन।

डिजाइन:

यह काफी लाइटवेट इयरफोन है। इसकी लंबाई औसत से थोड़ी ज्यादा महसूस होती है। इसमें पावर बटन के अलावा वॉल्यूम अप ऐंड डाउन बटन भी दिया गया है। इसके अलावा एक LED लाइट और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है। इयरबड्स कान में अच्छी तरह फिट होती हैं और दौड़ते समय भी नहीं निकलतीं।

 

साउंड क्वालिटी:

कीमत को देखते हुए इसकी साउंड क्वालिटी को औसत कहा जाएगा। साधारण वॉल्यूम पर इसमें म्यूजिक सुनना एक सुखद अनुभव है। हालांकि अगर आप Bass ज्यादा पसंद करते हैं तो थोड़ी सी निराशा हाथ लगती है। कॉल पर बात करने के लिए इसमें माइक भी दिया गया है, जिसे इस्तेमाल करने में मुझे कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई। हालांकि कई बार माइक को मुंह के थोड़ा करीब लाना पड़ जाता है। इसे एक बार चार्ज करके 5-6 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

लॉन्च के समय इस ईयरफोन की कीमत करीब 2,499 रुपये थी। हालांकि शॉपिंग वेबसाइट एमेजॉन पर इसे 1,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह तीन कलर ब्लैक, ब्लू और रेड में उपलब्ध है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment