खेल

टेस्ट स्पेशलिस्ट पुजारा-साहा पर अपनी टीम को रणजी खिताब जिताने की जिम्मेदारी, खेलेंगे फाइनल

नई दिल्ली
टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा और ऋद्धिमान साहा सौराष्ट्र और बंगाल के बीच राजकोट में नौ मार्च से होने वाले रणजी फाइनल में खेलेंगे। पुजारा और साहा दोनों न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा थे। बल्लेबाज पुजारा दोनों टेस्टों में खेले थे लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज साहा को टेस्ट का नंबर एक विकेटकीपर होने के बावजूद बेंच पर बैठना पड़ा था। पुजारा सौराष्ट्र के लिए और साहा बंगाल के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालांकि अभी यह कह पाना मुश्किल है कि आलराउंडर रवींद्र जडेजा फाइनल में खेल पाएंगे या नहीं।

सौराष्ट्र को गुजरात के खिलाफ सेमीफाइनल में बुधवार को जीत दिलाने वाले कप्तान जयदेव उनादकट ने मैच के बाद कहा कि पुजारा फाइनल में खेलेंगे लेकिन जडेजा के लिए अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। मैं और पुजारा लगातार संपर्क में हैं और वह टीम का उतना ही ध्यान रखते हैं जितना मैं रखता हूं। वह अभी न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह अपनी टीम को फाइनल में देखकर खुश होंगे और फाइनल खेलेंगे।

पुजारा और साहा टेस्ट विशेषज्ञ हैं और वे 12 मार्च से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन इस सीरीज में जडेजा के खेलने की उम्मीद है। इसी तरह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बंगाल के लिए फाइनल में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह दक्षिण अफ्रीका सीरीज में व्यस्त होंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment