मनोरंजन

‘मर्दानी’ अवतार में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखा सकती हैं रानी मुखर्जी

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में पुलिस ऑफिसर की पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस में अक्षय कुमार दिखाई देने वाले हैं और काफी समय के बाद एक बार फिर ऐक्शन अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म से पहले रोहित के कॉप यूनिवर्स से 'सिंघम', 'सिंघम 2' और 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्में आ चुकी हैं।

पिछली बार 'सिंबा' में अजय देवगन ने अपने सिंघम अवतार में एंट्री ली थी और अब इस बार 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स सीन में अक्षय के साथ सिंघम और सिंबा दोनों दिखाई देने वाले हैं। हालांकि अब ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही ऐसी चर्चाएं सामने आ रही हैं की फिल्म में रानी मुखर्जी भी अपने 'मर्दानी' अवतार में दिख सकती हैं।

'बॉलिवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स फिल्म में एक फीमेल कॉप को भी शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि रानी को 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स सीन में शामिल किया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म खबर नहीं आई है।

हालांकि यह तो कन्फर्म हैं कि सूर्यवंशी के साथ सिंघम और सिंबा दोनों दिखने वाले हैं। लेकिन अगर फिर भी इस रिपोर्ट को सच भी मान लिया जाए तो 'सूर्यवंशी' का क्लाइमैक्स ऐतिहासिक होने जा रहा है जब रानी, अजय, रणवीर के साथ अक्षय और कटरीना एक साथ पहली बार फाइट करते दिखाई देंगे। बता दें कि 'सूर्यवंशी' आने वाली 24 मार्च को शाम 6 बजे रिलीज होने जा रही है। मुंबई में इस फिल्म के शो 24 घंटे नॉन स्टॉप चलेंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment