देश

DU: नॉर्थ कैंपस में बेहोश मिली लड़की, सिर-पैर पर गंभीर चोट

नई दिल्ली

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में वाइस चांसलर ऑफिस के सामने बोंटा पहाड़ी इलाके में एक 22 साल की लड़की बेहोशी पाई गई. लड़की के सिर और पैर में गंभीर चोटें हैं. ऐसा लगता है कि लड़की के सिर और पैर को बुरी तरह से कुचला गया है. लड़की को गंभीर हालत में हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अभी लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज जारी है. युवती गोकुलपुरी की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक न तो वारदात की वजह साफ नहीं हो पाई है और न ही किसी की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी.

इससे पहले 18 फरवरी को दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम के सुशांतलोक में एक पीजी में केन्या के रहने वाले एक लड़के और एक लड़की का शव बरामद हुआ था. जब पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो हड़कंप मच गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिया था और मामले की जांच में जुट गई थी. इस घटना की जानकारी दिल्ली स्थित केन्याई दूतावास को भी दी थी.

पुलिस अभी तक की जांच के आधार पर इसे आत्महत्या बता रही है, लेकिन जिस तरह से शव मिले हैं, उससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक लड़के डेविड ने पहले लड़की की हत्या की होगी. इसके बाद उसने गीजर से लटककर आत्महत्या की होगी. हालांकि तस्वीर जांच के बाद ही साफ होगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment