तेजस्वी ने शरद यादव को अभिभावक बताया, बोले- लोकतंत्र में जनता अंतिम मालिक

पटना
पिछले कुछ दिनों से शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और जीतनराम मांझी (Sharad Yadav, Upendra Kushwaha and Jitanram Manjhi) के बीच पक रही अकेली खिचड़ी की आंच बुधवार को उस वक्त ठंडी पर गई जब शरद यादव ने अपनी तरफ से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को महागठबंधन का चेहरा घोषित करते हुए मुख्यमंत्री पद का एकमात्र दावेदार बता डाला. शरद यादव के इस बयान ने महागठबंधन के भविष्य को लेकर हाल के दिनों में शुरू हुई तमाम अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है. वहीं तेजस्वी यादव ने शरद यादव को अपना अभिभावक बताया है.

शरद यादव के बयान में तेजस्वी यादव ने सहज रूप में लेते हुए सधी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा कि राजद ने पहले ही प्रस्ताव पारित कर उन्हें पार्टी का चेहरा घोषित कर रखा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज मकसद केवल मुख्यमंत्री बनना ही नहीं बल्कि लोगों की समस्याओं को दूर करना है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज मुद्दा बेरोजगारी  है और लोग उनकी तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनता के बीच रहकर संघर्ष करने की है. कौन मुख्यमंत्री होगा, नहीं होगा यह जनता तय करेगी क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही अंतिम मालिक है.हाल के दिनों में शरद यादव, उपेंद्र  कुशवाहा और जीतन राम मांझी की गोपनीय बैठकों और महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर तेजस्वी यादव ने अनभिज्ञता जताई और मीडिया को ही लगाये जा रहे कयासों के लिये जिम्मेवार ठहराया.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment