मध्य प्रदेश

प्रेमिका से मिलने इंदौर आया मुंबई का सॉफ्टवेयर कर्मचारी, यहां से लौटी उसकी लाश

इंदौर
अपनी प्रेमिका से मिलने इंदौर आए मुंबई (mumbai) के एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. दीपक नाम का ये युवक मुंबई में एक नामी सॉफ्ट वेयर कंपनी (software company) में काम करता था. वो अपनी प्रेमिका के घर रुका था. लेकिन अचानक वहां क्या हुआ कुछ पता नहीं. प्रेमिका उसे गंभीर हालत में लेकर निजी अस्पताल (private hospital) पहुंची, लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी. प्रेमिका का कहना है दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका इलाज चल रहा था. लेकिन पुलिस उसके इस बयान पर अभी भरोसा नहीं कर रही है.

मुंबई की नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाला तीस वर्षीय दीपक वीकेंड के दौरान शनिवार को इंदौर आया था. वो अक्सर यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आता था. जानकारी के मुताबिक़ दोनों घरवालों से छुपकर करीब एक साल पहले शादी कर चुके हैं. लेकिन परिवार को इस बारे में नहीं बताया है. शनिवार को दीपक इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली अपनी प्रेमिका उर्फ पत्नी के घर आया था. लेकिन उसके बाद अचानक गंभीर अवस्था में युवती ने दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आनन फानन में मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और युवती से पूछताछ शुरू की.

युवती के मुताबिक़ दीपक बाथरूम में थे तभी अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई.दीपक की चीख सुनकर वो बाथरूम में गयीं और फिर फौरन आस पास के लोगों को बुला कर उनकी मदद से दीपक को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका मुंबई में इलाज चल रहा था.हालांकि पुलिस फिलहाल युवती की बात पर बहुत अधिक भरोसा नहीं कर रही है.

पुलिस ने परिवार को सूचना देकर उन्हें मुंबई से इंदौर बुलाया है, साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.दीपक की मौत की खबर से परिवार सदमे में है. पुलिस फिलहाल इस मामले को संदिग्ध मान रही है, साथ ही हर बारीक बिंदु पर विस्तार से जांच कर रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी बारीकी से परीक्षण किया.

पुलिस का कहना है…अन्नपूर्णा थाना प्रभारी सतीश दिवेदी के मुताबिक़ मुंबई में रहने वाले 30 साल के दीपक की मौत की जांच की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की हर बिंदु से विवेचना करेगी.फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद मामले की परत खुल सकेगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment