यूपी ग्रामीण अजीविका मिशन में बंपर भर्ती, करें ऑनलाइन अप्लाई

UPSRLM Vacancy 2019-20: उत्तर प्रदेश ग्रामीण अजीविका मिशन में विभिन्न पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 1954 पदों को भरा जाएगा। सभी पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन किया जा सकता है। अन्य किसी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो ऑफिशल वेबसाइट sids.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए डायेरक्ट लिंक पर क्लिक करके भी आवेदन किया जा सकता है। बता दें कि यह उत्तर प्रदेश ग्रामीण अजीविका मिशन यूपी सरकार के आधीन काम करता है लेकिन ये भर्तियां किसी अन्य कंपनी के जरिए की जा रही हैं। इसमें चयनित अभ्यर्थी इस कंपनी के कर्मचारी ही माने जाएंगे।

इस भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण का लाभ केवल उन्ही अभ्यर्थियों को मिलेगा जो यूपी के निवासी हैं। उम्मीदवार एक से ज्यादा पदों के लिए आवेदन कर सकता है लेकिन परीक्षा के समय उसे खुद तय करना होगा कि उसे कौन सी परीक्षा देनी है। आवेदन करने से पहले चयन मानदंडों को अच्छी तरह पढ़ लें भर्ती के किसी भी स्तर पर अगर आप योग्य नहीं होते तो आपको भर्ती प्रक्रिया से बाहर कर दिया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को अगले चरण में भेजने से पहले उनके डॉक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन किया जाएगा। आवेदन करने की अंतिम तारीख 7 मार्च 2020 है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment