22 फरवरी को लॉन्च होगा Oppo Find X2 फोन

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) अपना स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड X2 (Oppo Find X2) 22 फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग इवेंट के इंवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं। इस फोन की लॉन्चिंग से पहले ही फोन के बारे में काफी लीक्स सामने आ चुके हैं। यह फोन कंपनी के फ्लैगशिप फोन ओप्पो फाइंड X का सक्सेसर है। कंपनी ने ऑफिशली इस फोन के फीचर्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

ओप्पो फाइंड X2 में हो सकते हैं ये फीचर्स GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो के इस फोन में 6.5 इंच स्क्रीन दी जा सकती है जो कर्व्ड एज के साथ आती है। फोन में QHD+ रेजॉलूशन दिया जा सकता है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। फोन का सैंपलिंग टच रेट 240Hz है। फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। नीचे दी गई गई तस्वीर इंटरनेट पर लीक हुई है जिसमें दायी तरफ iQOO 3 और बायीं तरफ ओप्पो फाइंड X2 होने का दावा किया गया है।

फोन में मिलेगा सबसे दमदार प्रोसेसर
इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन स्नैपड्रैगन X55 5G मॉडम से भी लैस होगा। बेहतर पावर आउटपुट के लिए फोन में ओप्पो M1 को-प्रोसेसर दिया जाएगा।

खास पॉप-अप कैमरे की भी चर्चा
इससे पहले टाइगर मोबाइल ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें पता चला था कि कंपनी ओप्पो फाइंड X के सक्सेसर में पॉप अप कैमरा साइड में दे सकती है। इस तरह के कैमरा मॉड्यूल वाला यह पहला फोन होगा। टाइगर मोबाइल ने एक फोन की एक इमेज शेयर की है जिसमें पॉप अप कैमरा साइड में नजर आ रहा है।

फोन में होगा 48MP का प्राइमरी कैमरा
फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फाइंड X2 में फास्ट और दूसरे डिवाइसेज की तुलना में ज्यादा सटीक ऑटोफोकस दिया जा सकता है। इसके लिए कंपनी इस फोन में सोनी के कैमरा सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा या फिर यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment