मनोरंजन

कार्तिक ने सारा के साथ पोस्ट की तस्वीर

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस वक्त अपनी फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वे देशभर के शहरों में घूम रहे हैं। हाल ही में वे प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे थे।

कार्तिक और सारा ने शेयर कीं इवेंट की तस्वीरें कार्तिक और सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। कार्तिक ने सारा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ कैप्शन लिखा है, 'जो तुम न हो' साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया है। इस पर सारा ने जवाब दिया, 'तो?' इसके बाद कार्तिक ने जो जवाब दिया इस पर उनके फॉलोअर्स ने मजेदार कॉमेंट किए हैं।

कार्तिक का जवाब
कार्तिक ने जवाब दिया, 'तो बॉयज नाइट आउट' । उनके इस जवाब को कुछ फॉलोअर्स ने पसंद किया तो कुछ ने मजे लिए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, तो दिशा पाटनी। एक फॉलोअर ने लिखा है, दोनों शादी करोगे क्या?

चैट शो के बाद से आईं लिंकअप की खबरें
बता दें कि सारा अली खान करण जौहर के चैट शो पर यह बता चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश हैं। इस शो पर उनके ऐसा कहने के बाद से दोनों के लिंकअप की कई खबरें आईं। दोनों को साथ में कई बार घूमते भी देखा गया। हालांकि बाद में दोनों क अलग होने की खबरें भी आईं और कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे से भी जुड़ चुका है। हालांकि इन खबरों पर कार्तिक, सारा या अनन्या की तरफ से कोई ऑफिशल बयान कभी नहीं आया।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment