मनोरंजन

‘जुड़वां 3’ में ना सलमान ना वरुण धवन फिर कौन?

अपने बेटे वरुण धवन के साथ 'जुड़वा 2' बनाने के बाद अब डेविड धवन इसके तीसरे पार्ट की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रड्यूस किया था। अब खबर है कि नाडियाडवाला और डेविड धवन 'जुड़वां 3' की तैयारियों में लग गए हैं।

लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म में डेविड धवन अपने बेटे वरुण को नहीं लेना चाहते। बता दें कि 'जुड़वां 2' को डेविड ने वरुण के साथ बनाया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, 65 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी और ब्लॉकबस्टर रही। पर अब साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को किसी नए ऐक्टर के साथ बनाना चाहते हैं। इसीलिए न तो इस फिल्म में वरुण नजर आएंगे और न ही सलमान खान।

टाइगर श्रॉफ होंगे 'जुड़वां 3' में लीड?
'जुड़वा 3' 1997 में आई सलमान की ही फिल्म 'जुड़वां' का तीसरा पार्ट है। उसे भी डेविड धवन ने बनाया था और साजिद ने प्रड्यूस किया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो मेकर्स 'जुड़वां 3' में टाइगर श्रॉफ को लेने का मन बना रहे हैं। हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं हैं। वहीं फीमेल लीड के लिए सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे में से किसी एक को लेने की चर्चा है। जबकि सेकंड लीड के लिए दिशा पाटनी को साइन किया जा सकता है। हालांकि जब तक ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

वहीं टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 'बागी 3' को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment