छत्तीसगढ़

डॉग – कैट रैम्प वॉक 9 को

रायपुर
सुभाष स्टेडियम में 9 फरवरी की शाम रायपुरियंस जब डॉग और कैट को एक रैम्प वॉक करते पहली बार देखेंगे। इसके अलावा सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी गणेश वैद्य अपने डॉग के साथ पहली बार इस शो में हिस्सा लेंगे। कैट शो का आयोजन पहली बार किया जा रहा है और अभी तक 7 लोगों ने रजिस्टे्रशन भी करा लिया है।

जेसीआई रायपुर यूथ केपिटल के अध्यक्ष अमिताभ अग्रवाल, ट्रेनर और डॉक्टर संजय जैन तथा अमिताभ दुबे ने पत्रकारवार्ता में बताया कि पशुपालन को बढ़ावा देने के लिए जेसीआई के द्वारा हर साल डॉग शो का आयोजन किया जाता है और इस साल का 15वां डॉग शो होगा। इस बार डॉग के साथ कैट शो का भी आयोजन किया जा रहा है और अभी तक कैट के लिए 7 लोगों ने रजिस्ट्रेशन भी करा लिया है, डॉग के लिए 125 लोगों ने पंजीयन कराया है। इस शो में शहर भर से लगभग 30 से भी ज्यादा नस्ल के डॉग और कैट के आने की उम्मीद है।

अमरावती के लिए एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी गणेश वैद्य भी पहली बार अपने सैन्य डॉग के साथ यहां आ रहे है जो दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहेगा। रजिस्ट्रेशन शुल्क इस प्रकार हैं – नॉन कीट – 500, कीट के साथ 900, फैशन शो- 200 रखा गया है। डॉग और कैट शो का शुभारंभ कृषि मंत्री रविंद्र चौबे करेंगे वहीं समापन महापौर एजाज ढेबर व सभापति प्रमोद दुबे करेंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment