लालू प्रसाद जेल के बाहर होते तो देश में नहीं लागू होता एनआरसी, सीएए और एनपीआर: तेजप्रताप

पटना                                              
राजद विधायक और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि फिरकापरस्त ताकतों ने साजिश के तहत झूठे मुकदमे में फंसा कर लालू यादव को जेल भिजवाया है। राजद सुप्रीमो अगर बाहर होते तो देश में लोकतंत्र और संविधान विरोधी एनआरसी सीएए और एनपीआर नहीं लागू होता। 

मसौढ़ी के मलकाना मोहल्ला में संविधान बचाओं मोर्चा द्वारा आयोजित अनिश्चतकालीन धरनास्थल पर गुरूवार की रात सभा को संबोधित करते हुए विधायक तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि आर एस एस वोट की खातिर हिन्दू कार्ड खेल कर देश में अराजकता के दलदल में धकेल रही है। हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई देश के चार रत्न है। जाति और धर्म की पीत राजनीति के जरिए विकास के बजाय केन्द्र और राज्य सरकार तनाव, नफरत और वैमनस्यता का महौल बनाने में जुटी है। मोदी सरकार और नीतीश सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका है। आगामी चुनाव में वोट के चोट से जनता धूल चटायेगी। 

चूहों पर दोष मढ़कर बड़ी मछलियों को बचा रही सरकार : राबड़ी
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आरोप गया है कि एक समय बिहार में बांध चूहे खा गए थे। पुलिस कस्टडी में रखी 9 लाख लीटर शराब चूहे पी गये, अस्पताल में नवजात का हाथ खा गए और अब 40 हजार नियोजित शिक्षकों के फोल्डर चूहे कुतर गए। ‬उन्होंने आरोप लगाया है कि दरअसल कथित ड़बल इंजन सरकार में सारा दोष चूहों पर मढ़कर बड़ी मछलियों को बचाया जा रहा है। मौजूदा सरकार में हर स्तर पर रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। थाना-ब्लॉक बिना रिश्वत के कुछ काम नहीं होता है। सवाल किया है कि ऐसा कौन सा विभाग बचा है जिसमें कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। कागजों में और धरातल पर गड़बड़ी पकड़े जाने पर अब दोष चूहों को दिया जाने लगा है। जनता राज्य सरकार से अब जवाब चाहती है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment