देश

 मुंबई में छिपा शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा, दो और हिरासत में

 मुंबई 
विश्व हिन्दू महासभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव 'बच्चन' की हत्या के बाद शूटर ट्रेन से मुम्बई भाग निकला था। मुम्बई में वह लगातार लोकेशन बदलता रहा लेकिन उसकी तलाश में मुम्बई पहुंची पुलिस ने उसे बुधवार को पकड़ लिया। उससे पूछताछ के बाद पड़ोस के दो जिलों से दो और युवक हिरासत में ले लिए गए। पुलिस सूत्रों का दावा है कि बुधवार देर रात अथवा गुरुवार सुबह तक उसे लखनऊ लाया जायेगा।

क्राइम ब्रांच ने जब रणजीत की पहली पत्न कालिन्दी व गोरखपुर में कई रिश्तेदारों से पूछताछ की तो एक महिला का नाम सामने आया। इस महिला को लेकर रणजीत का कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। इसके बाद ही पड़ताल आगे बढ़ी तो इस महिला की कॉल डिटेल से कुछ संदिग्ध लोग के नाम सामने आये। फिर गुत्थी सुलझती चली गई। मंगलवार को पता चला कि एक संदिग्ध युवक घटना के दिन लखनऊ में था, फिर हत्या के दूसरे दिन यानी सोमवार को उसकी लोकेशन मुम्बई में निकली।

बता दें कि बीते रविवार को लखनऊ में रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रणजीत मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी हजरतगंज इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। रणजीत बच्चन की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने रणजीत बच्चन के सिर में कई गोलियां मारी थी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment