मनोरंजन

‘मनमोहिनी’ फेम ऐक्‍‍‍‍टर अंकित सिवाच ने गर्लफ्रेंड नुपूर से की शादी

 

सिलेब्‍स की दुनिया में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। 'मनमोहिनी' फेम ऐक्‍टर अंकित सिवाच ने बचपन की दोस्‍त नुपूर भाटिया ने मंगलवर 4 फरवरी को शादी कर ली है। 'लाल इश्क' और 'इश्कबाज' जैसे पॉप्‍युलर सीरिययल्‍स में काम करने वाले अंकित की शादी की पिछले कई दिनों से खूब चर्चा थी।

मेरठ के रहने वाले हैं अंकित और नुपूर
अंकित और नुपूर की शादी उत्तराखंड के जिम कार्बेट में हुई है। यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन और अपने होमटाउन में एक वेडिंग पार्टी भी देने वाले हैं। अंकित और नुपूर उम्र के उस पड़ाव से दोस्‍त हैं, जब प्‍यार, इश्‍क और मोहब्‍ब्‍त की बातें शायद ही समझ आती हैं। बचपन की दोस्ती धीरे-धीरे प्‍यार में बदली और आख‍िरकार दोनों हमराही बन गए।

मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करती हैं नुपूर
नुपूर भाटिया एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मार्केटिंग मैनेजर हैं। जबकि अंकित सिवाच अपनी एक्टिंग की बदौलत करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के हल्दी रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी वायरल हो रही है। हालांकि अंकित ने खुद कोई भी तस्‍वीर शेयर नहीं की है। लिहाजा, शादी की तस्‍वीरों का इंतजार है।

किंडरगार्टन के दिनों से साथ हैं दोनों
अंकित ने एक इंटरव्‍यू में बताया, 'मैं और नुपूर किंडरगार्टन स्‍कूल से साथ हैं। करीब 20 साल से। हमारे मामले में 'प्‍यार दोस्‍ती है' वाली बात सच साबित होती है। हमने साथ में एक पूरा जीवन बिताया है। हमने एक-दूसरे का हर हाल में साथ दिया है। एक दौर वह भी था, जब हम दोनों अलग-अलग शहर में थे, यहां तक कि दूसरे देश में। लेकिन हमारा साथ ऐसे ही बना रहा। मैं शादी को लेकर नवर्स भी हूं और एक्‍साइटेड भी।'

समय के साथ मजबूत हुआ प्‍यार का रिश्‍ता
हर रिश्‍ते की तरह अंकित और नुपूर के रिश्‍ते में भी वह दौर आया, जब हालात ने दूरी और रुखापन बढ़ाया। लेकिन सच्‍चा प्‍यार दूर हो सकता है, छूट नहीं सकता। अंकित कहते हैं, 'एक समय था जब हम अपने काम के कारण बड़े बदलावों से गुजरे। जिस तरह से हमने जीवन को देखा वह बिलकुल अलग था। मेरा मानना है कि हर कोई जीवन में उस लो पॉइंट से गुजरता है और यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इससे कैसे बाहर निकलते हैं।'

दोस्‍त और प्रेमी से हमराही बने अंकित-नुपूर
अंकित सिवाच और नुपूर भाटिया के लिए हम यही कामना करते हैं, उनका जीवन हमेशा खुशहाल रहे। बरसों की दोस्‍ती जिस प्‍यार के बंधन से होते हुए शादी तक पहुंची है, वह प्‍यार इस कपल की जिंदगी में हमेशा बना रहे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment