देश

देश की आस्था का सम्मान करती है भाजपा : योगी

 लखनऊ 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली के बदरपुर व तुगलकाबाद में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई पार्टी देश की आस्था का सम्मान करती है तो वह भाजपा है। लोगों ने देखा है कि कांवड़ यात्रा में 2017 से पहले पुलिस के डंडे पड़ते थे। डीजे और शंख नहीं बजाने दिया जाता था। यूपी में जब भाजपा की सरकार आई तो कांवड़ यात्रा में घंटा-घड़ियाल बजाने और पुष्पवर्षा कराने की व्यवस्था की गई।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शाहीनबाग में धरना प्रायोजित करवाने और प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाने से ही फुर्सत नहीं है, वे दिल्ली का विकास क्या करेंगे? योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त किया जाता है तो पीड़ा पाकिस्तान और केजरीवाल को होती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हित में जब भी कोई निर्णय लेते हैं तो कांग्रेस और केजरीवाल को पीड़ा होती है। शाहीनबाग का धरना एक बहाना है, इन्हें कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त होने का दु:ख है। यह लोग इसलिए भी परेशान हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री ने तीन तलाक की कुप्रथा पर बैन लगा दिया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव चल रहा है। पूरा देश दिल्ली के मतदाताओं की तरफ देख रहा है। दिल्ली के मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव में सातों सीट भाजपा को दी थी। अब विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को वोट दें। सीएए के विरोध का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यहां दिल्ली के जामिया इलाके में आगजनी हो रही है। इस तरह से यूपी में भी सीएए के विरोध की आड़ में सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया गया, आगजनी की गई। हमने पहले ही कहा था कि सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाओगे तो इसकी भरपाई भी करनी पड़ेगी। हमने उनसे भरपाई करवाई भी। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment