राजनीति

तमिलनाडू में डीएमके के लिए रणनीति बनाएंगे प्रशांत किशोर, स्टालिन ने ट्वीट कर दी जानकारी

 नई दिल्ली 
जदयू से निष्कासित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब तमिलनाडु में एमके स्टालिन की डीएमके पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनाएंगे। डीएमके ने अगले साल 2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर की I-PAC के साथ करार का एलान किया है।

बता दें कि डीएमके एक दशक से तमिलनाडु की सत्ता से बाहर है, और प्रतिद्वंद्वी AIADMK से राज्य के नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। स्टालिन ने रविवार को ट्वीट किया कि – यह साझा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि तमिलनाडु के कई उज्ज्वल और समान विचारधारा वाले युवा पेशेवर I-PAC के बैनर तले हमसे जुड़ रहे हैं और 2021 के चुनाव में हमारे साथ काम करेंगे।

वहीं इसके जवाब में आईपैक की ओर से भी ट्वीट आया जिसमें लिखा था- इस अवसर के लिए धन्यवाद थिरु एमके स्टालिन। 2021 के चुनावों में जोरदार जीत हासिल करने में मदद करने के लिए I-PAC तमिलनाडु टीम DMK के साथ काम करने के लिए उत्साहित है और राज्य को आपके सक्षम नेतृत्व में प्रगति और समृद्धि के रास्ते पर वापस लाने में योगदान देने के लिए भी। फिलहाल, दिल्ली में आम आदमी पार्टी और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के लिए प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC काम कर रही है।
 
बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि वह 11 फरवरी के बाद अपने भविष्य में उठाने वाले कदम के बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि तब तक वे इस बारे में किसी से बात नहीं करेंगे।

बता दें कि प्रशांत किशोर के जदयू से निष्कासित होने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने उन्हें आरजेडी में आने का प्रस्ताव दिया था। तेजप्रताप ने कहा था कि- 'नीतीश कुमार का जब तक मन हुआ प्रशांत किशोर का इस्तेमाल किया, अब पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन बिहार की जनता नीतीश कुमार को आने वाले चुनाव में सबक सिखाने की काम करेगी।' तेज प्रताप ने प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि पीके का आरजेडी में स्वागत है, उनके लिए हमारी पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment