सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए यहां से खुलेगी स्पेशल ट्रेन

भागलपुर 
मालदा मंडल ने दो फरवरी को सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए भागलपुर और बांका से एक-एक परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा कर दी है। भागलपुर से पटना के बीच चलने वाली 03415 नंबर की परीक्षा स्पेशल 01 फरवरी की रात भागलपुर से 11.30 बजे पटना के लिए रवाना होगी।

इसका ठहराव सुल्तानगंज, जमालपुर, अभयपुर, कजरा, किऊल, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहा, पटना साहिब में भी होगा। इसमें कुल 18 कोच है। वहीं, बांका से आरा के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 03419 परीक्षा स्पेशल एक फरवरी को 8.20 बजे रात में बांका से आरा के लिए खुलेगी जिसका ठहराव भागलपुर, सुल्तानगंज, जमालपुर, अभयपुर, कजरा, किऊल, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर, फतुहां, पटना साहिब पटना और दानापुर दिया गया है। यह 16 कोच की स्पेशल ट्रेन है। दोनों ट्रेनें वापसी में दो फरवरी को क्रमश: पटना और आरा से शाम चार बजे भागलपुर और बांका के लिए रवाना होगी।

बता दें कि 12 जनवरी को भागलपुर और मुंगेर जिले में सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा थी। दोनों जगह करीब 22 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे थे। परीक्षा के बाद घर जाने के लिए अभ्यर्थियों के लिए रेलवे की ओर से कोई भी स्पेशल ट्रेन नहीं चलाई गई थी। इस पर हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद डीआरएम ने अगली परीक्षा में ट्रेन चलाने की घोषणा की थी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment