मध्य प्रदेश

छतरपुर में पुलिस ने ग्रामीण का गिरा दिया कच्चा मकान, विरोध करने पर की पति-पत्नी की पिटाई

छतरपुर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में अलीपुरा थाना पुलिस पर ग्रामीणों के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं. घटना झांसी-खजुराहो फोर लेन के अलीपुरा की है, जहां पीएनसी कंपनी फोर लेन सड़क का निमार्ण कर रही है. इस निमार्ण के दौरान संतोष पाल का कच्चा मकान भी लिया जा रहा है, जिसके मुआवाजे का मामला तहसील में चल रहा है. लिहाजा, इसमें ग्रामीण के आपत्ति जताने के बाद भी पीएनसी कंपनी और पुलिसकर्मियों ने जेसीबी की मदद से उसका मकान गिरा दिया.

इस दौरान जब संतोष पाल ने इसका विरोध किया, तो इन पुलिसकर्मियों ने संतोष पाल और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई से संतोष की पत्नी बेहोश हो गई. जब इस घटना के बारे में अन्य ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने पुलिस की इस गुंडागर्दी के खिलाफ सड़क पर चक्काजाम कर दिया.

चक्काजाम की खबर लगते ही नौगांव के एसडीएम और एसडीओपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइश देकर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही. तब जाकर ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया. इस दौरान करीब 3 घंटे तक लगे जाम से हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment