मध्य प्रदेश

कैलाश ने लगाया सिंधिया को गले उमा ने ली बलैया, रेलवे स्टेशन पर आमने सामने पड़े दिग्गज नेता

ग्वालियर
दिल्ली जा रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व प्रदेश सकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का आमना-सामना शुक्रवार रात रेलवे स्टेशन पर हो गया। दोनों के समर्थकों के बीच शेर आया शेर आया के नारे लगने लगे। इतनें मे पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आकर सिंधिया का अभिवादन किया और उनकी बलैया ले ली। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने भी आगे बढ़कर श्री सिंधिया को गले लगा लिया। इसके बाद माहौल बदल गया।

बीते रोज पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में सिटी बस और शुद्ध के लिए युद्ध अभियान की रैली में हिस्सा लेने के बाद शुक्रवार रात को दिल्ली जा रहे थे। ऐसे में उन्हें रेलवे स्टेशन तक छोड़ने के लिए कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। इतने मे एक निजी विवाह समारोह में शामिल होने आईं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय से उनका आमना-सामना होते ही नारेबाजी से माहौल गरमा गया। भाजपा नेताओं ने आगे बढ़कर श्री सिंधिया को गले लगाया तो माहौल खुशनुमा हो गया।

ग्वालियर में शुक्रवार को रात सियासत की एक अनोखी तस्वीर देखने के लिए मिली. रेलवे स्टेशन पर उमा भारती, कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया का मिलना हुआ। सिंधिया ने झुककर उमा भारती को नमन किया तो उमा भारती ने सिंधिया के सिर पर हाथ फेर कर दुलार किया। वहीं सिंधिया और विजयवर्गीय गले मिले। तीनों के बीच गुफ्तगू भी हुई।  इस दौरान सुश्री उमा भारती के पैरों में तकलीफ देखकर व्हील चेयर मंगाई गई सिंधिया ने उमा भारती को व्हीलचेयर पर बैठाकर विदाई ली।

हालांकि इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए शताब्दी एक्सप्रेस के एग्जिक्यूटिव कोच की तरफ बढ़े, इसी दौरान इसी कोच से भोपाल से ग्वालियर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और कैलाश विजयवर्गी उतरे। यह देख दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता जोश में भर गए और जोरदार नारेबाजी करने लगे। इससे ऐसा लगा यहां तनाव न हो जाए, लेकिन आलानेताओं के बीच आत्मीयता देख कार्यकर्ता शांत हो गए।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment