मनोरंजन

भारी पड़ गया करणवीर बोहरा को ट्रैवल करना, दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका

टीवी ऐक्टर करणवीर बोहरा को इस बार ट्रैवल करना भारी पड़ गया। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स रह चुके करणवीर को एक बार फिर दिल्ली एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि उनके पास पूरे आईडी प्रूफ नहीं थे। करणवीर नेपाल जा रहे थे लेकिन नई दिल्ली में उन्हें रोक लिया गया क्योंकि उनके पास आईडी प्रूफ के तौर पर केवल आधार कार्ड था जिसे नेपाल में वैलिड आईडी नहीं माना जाता है।

करणवीर बोहरा एयरलाइंस अथॉरिटीज से नाराज हैं क्योंकि उन्हें यह बात मुंबई में नहीं बताई गई और उन्हें दिल्ली जाने दिया गया। अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'नेपाल जाते समय मुझे दिल्ली एयरपोर्ट पर डिपोर्ट कर दिया गया। मैं आधार कार्ड के साथ नेपाल जा रहा था और नेपाल सरकार केवल पासपोर्ट, वोटर आईडी को स्वीकार किया जाता है। आखिर क्यों एयर इंडियन ने मुझे केवल आधार कार्ड के साथ दिल्ली आने दिया? उन्होंने वहीं मुझे क्यों नहीं रोका?'

मास्को एयरपोर्ट पर भी लिए गए थे हिरासत में
हालांकि अब करणवीर को किसी तरह दिल्ली में पासपोर्ट मिल गया है। इसके बारे में उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कैसे उनके स्टाफ को आनन-फानन में पासपोर्ट देने के लिए मुंबई से दिल्ली आना पड़ा। वैसे बता दें कि एक साल पहले करणवीर को मास्को एयरपोर्ट पर भी हिरासत में लिया गया था क्योंकि उनका पासपोर्ट फटा हुआ था। करणवीर को इसके बाद 9 घंटे तक हिरासत में रहना पड़ा फिर भारतीय दूतावास ने उन्हें टेंपररी पासपोर्ट इशू किया था। इसके लिए उन्होंने तब विदेश मंत्री रहीं सुषमा स्वराज को धन्यवाद भी कहा था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment