1 फरवरी को Huawei Band 4 फिटनेस बैंड की पहली सेल

हुवावे ने अपना Huawei Band 4 फिटनेस बैंड हाल ही में लॉन्च किया है और 1 फरवरी, 2020 को इस वियरेबल की पहली सेल है। कंपनी Huawei Band 4 पर लॉन्च ऑफर के तौर पर 100 रुपये का डिस्काउंट दे रही है और इसे 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हुवावे ने कन्फर्म किया है कि यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए दिया जा रहा है। खास बात यह है कि फिटनेस ट्रैकर के फंक्शनल डिजाइन में बिल्ट-इन यूएसबी इन-लाइन चार्जर दिया गया है।

कीमत Huawei Band 4 की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस बजट फिटनेस ट्रैकर सेगमेंट में पहले ही शाओमी का Mi Band और Honor Band मौजूद हैं। हुवावे ने इसी सेगमेंट में अपना नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है। कंपनी के फिटनेस बैंड में यूजर्स को म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इस फिटनेस वियरेबल को पॉप्यलर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस
Huawei Band 4 में 8 बिल्ट-इन कलरफुल वॉच फेस मिलते हैं और 66 वॉच फेस हुवावे स्टोर पर उपलब्ध हैं, जिन्हें अलग-अलग मौकों पर इस्तेमाल किया जा सकता है। हुवावे फिटनेस ट्रैकर की मदद से मूवमेंट, एक्सरसाइज और हार्ट रेट को मॉनीटर किया जा सकता है और यूजर्स अपने लाइफस्टाइल को ट्रैक कर सकते हैं। इसमें करीब नौ एक्सरसाइज मोड दिए गए हैं, जिनमें आउटडोर रन से लेकर फ्री-ट्रेनिंग तक शामिल हैं।

कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस से सिंगल चार्ज पर 9 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। बड़े कलर टच स्क्रीन डिस्प्ले वाले इस फिटनेस बैंड में 2.5D राउंडिंग एज और ओलिओफोफिक कोटिंग वाला पैनल दिया गया है, जो इसे दिखने में एक बेहतरीन फिटनेस ट्रैकर बनाता है। Huawei Band 4 में मिलने वाले बिल्ट-इन यूएसबी इन-लाइन चार्जर से इसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment