मध्य प्रदेश

एकतरफा प्यार में हैवानियत, शादी तय होने से खफा युवक ने लड़की का रेप कर हत्या कर दी

सागर
मध्य प्रदेश में एक युवती के साथ रेप और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के सागर जिले मे गोपालगंज थाना क्षेत्र के मेनपानी गांव में एक युवती के साथ रेप और गला दबाकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग था। एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने युवती से पहले रेप किया और फिर बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। 

अधिकारियों की मानें तो सागर जिले की 18 साल की लड़की बुधवार की शाम शौच करने खेतों में गई थी, तभी आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने आरोपी की मां और एक भाई को हिरासत में ले लिया है। आरोपी युवक फरार है। बताया गया कि लडकी के द्वारा युवक को मना कर दिया गया था और लड़की की शादी भी कही तय हो गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया।

पुलिस अधिकारी राजेश व्यास ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपी को पकड़ने लिए अभियान चलाया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि 20 साल का आरोपी उसी गांव का है। जब लड़की के परिवार वालों ने लड़की की शादी तय कर दी थी, जिससे वह गुस्से में था। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी कि आरोपी उसे परेशान करता है। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment