देश

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस हेडक्वॉर्टर के सामने जाम की सड़क

नई दिल्ली
जामिया गोली कांड के बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर के बाहर पहुंचे हैं. इसमें जामिया के स्टूडेंट्स भी शामिल हैं. पहले प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा था तभी अचानक प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर बैठ गए,  इस वजह से जाम लग गया है. पुलिस रास्ता खुलवाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से राजघाट तक निकाली जा रही मार्च में गुरुवार दोपहर गोली चलने से हड़कंप मच गया था. इसमें एक प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया. आगे के अपडेट्स के लिए इस ब्लॉग के साथ जुड़े रहें.
प्रदर्शनकारियों के समर्थन में पहुंचे कांग्रेस नेता
कांग्रेस नेता आसिफ खान भी पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के समर्थन में पहुंचे. आसिफ खान ने कहा कि बीजेपी नेताओं की भड़काऊ बयानबाजी के चलते आज इस तरह का माहौल बना है. आसिफ खान का कहना है कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह, अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के खिलाफ जामिया नगर थाने में शिकायत दी है. इधर, शाहीन बाग में होनी वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल हो गई है
बीच सड़क पर बैठे प्रदर्शनकारी
जामिया गोली कांड के बाद बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी दिल्ली पुलिस हेडकॉर्टर के बाहर पहुंचे हैं. इसमें जामिया के स्टूडेंट्स भी शामिल हैं. पहले प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा था तभी अचानक प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर बैठ गए,  इस वजह से जाम लग गया है. पुलिस रास्ता खुलवाने की कोशिश कर रही है. प्रदर्शकारियों का कहना है कि पुलिस डायवर्ज कर सकती थी, लेकिन उसने जानबूझकर नहीं किया.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment