देश

सुरक्षाबलों ने 3 को घेरा, नगरोटा में CRPF पोस्ट पर फायरिंग के बाद एक आतंकी ढेर

 
श्रीनगर 

जम्मू-कश्मीर में भारी सुरक्षा के बीच जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास हुई फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि 3 आतंकियों को घेर लिया गया है. हालांकि इस फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है.

सर्च ऑपरेशन जारी है और आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर अभी ट्रैफिक को रोक दिया गया है. पुलिस दस्ता वहां पहुंच चुकी है. संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई. बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

 
इससे पहले जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को एक आतंकी को पकड़ा गया. गिरफ्तार किया गया आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन का है. उसकी पहचान फयाज मीर के रूप में हुई.
 
वहीं मंगलवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को गिरफ्तार किया गया था. मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांदीपोर जिले के हाजिन निवासी सज्जाद अहमद डार उर्फ अदनान को बारामुला स्थित पट्टन के अंदेरगम गांव से गिरफ्तार किया गया. वहीं सोमवार को हुए एक एनकाउंटर में कुलगाम के रेडविनी के रहने वाले आतंकवादी शाहिद खार को सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया था.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment