मध्य प्रदेश

धर्म के आधार पर मत बांटो, ये गलत है -विधायक नारायण त्रिपाठी

भोपाल
 सीएए को लेकर केंद्र सरकार एक इंच पीछे हटने को तैयार नहीं है। इस बीच मध्यप्रदेश के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। सीएए को लेकर नारायण के बोल बदल गए हैं और वह इस कानून का विरोध कर रहे हैं। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि देश में बेरोजगारी पर बात करने की जरूरत है। सीएए से देश का माहौल खराब हो रहा है।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही नारायण त्रिपाठी बीजेपी के लिए नई-नई मुसीबतें खड़ी कर रहे हैं। पहले क्रॉस वोटिंग कर बीजेपी खेमे में खलबली मचा दी थी। बाद में फिर से पार्टी में वापसी की थी। लेकिन एक बार उनके सुर फिर से बदल गए हैं। वो भी तब जब मध्यप्रदेश में बीजेपी हर दिन सीएए के समर्थन में किसी न किसी जिले में रैली निकाल रही है।

सीएए से खराब हो रहा है माहौल
नारायण त्रिपाठी ने कहा कि मैं अपनी अंतर्रात्मा से सीएए का विरोध कर रहा हूं। सीएए से भाईचारा खत्म हो रहा है। देश में गृह क्लेश बढ़ रहा है। लोग एक-दूसरे को अब देखना नहीं चाह रहे हैं। पूरे देश में भाई चारा खत्म हो रहा है। हम पार्टी फोरम पर अपनी बात रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यह पार्टी की राय नहीं है, बल्कि ये मेरा व्यक्तिगत राय है। यह वोट की राजनीति के लिए सही है, लेकिन देश के लिए सही नहीं है।

 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment