राजनीति

BJP के होने वाले प्रदर्शन के साथ कांग्रेस के मंत्री करेंगे पत्रकार वार्ता

भोपाल
भाजपा के होने वाले प्रदर्शन के साथ उस पर हमला करने के लिए कांग्रेस के मंत्री शुक्रवार को अपने प्रभार वालों जिलों में उतरेंगे। मंत्री प्रभार वाले जिलों में पत्रकार वार्ता करेंगे। प्रदेश सरकार के मंत्री पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार के साथ ही भाजपा द्वारा माफिया मुक्त प्रदेश का विरोध करने को भी आड़े हाथों लेंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को दावोस से यह संदेश भिजवाया कि 24 जनवरी को सभी मंत्री अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में पत्रकार वार्ता करें। हालांकि इसका एजेंडा आज शाम तक प्रदेश कांग्रेस तय करेगी। ऐसा माना जा रहा है कि इस पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार के साथ ही प्रदेश के राजगढ़ में भाजपा नेता की एक टिप्पणी और माफिया मुक्त प्रदेश के विरोध में भाजपा के प्रदर्शन को भी आड़े हाथों लिया जाएगा। साथ ही सीएए के विरोध में भी मंत्री, केंद्र सरकार पर हमला करेंगे। उधर, फरवरी में आने वाले बजट को लेकर भी माहौल बनाया जा सकता है। गौरतलब है कि कांग्रेस केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार को लेकर पहले से ही भाजपा सांसदों को घेरने की रणनीति पर काम कर रही है।

सभी मंत्रियों को पत्रकार वार्ता करने का संदेश भेजने से ठीक पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र सरकार से सीएए पर पुनर्विचार करने की अपील की है। उन्होंने दवोस से कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि होती है। जनता की राय मानना सरकार का दायित्व होता है। यदि जनता सीएए के विरोध में सड़कों पर है तो आपको इस कानून पर पुनर्विचार करना चाहिए, सभी से चर्चा करना चाहिए लेकिन आप कहो कि किसी भी सूरत में यह कानून वापस नहीं होता तो यह तानाशाही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment