मध्य प्रदेश

भू माफिया के विरुद्ध कार्यवाही: अब बीजेपी लाएगी कोंग्रेसी मंत्रियों के नाम सामने

भोपाल
भू माफिया के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही में सिर्फ भाजपा नेताओं के मकान, दुकान चुन-चुनकर तोड़ने का आरोप लगाने के बाद कांग्रेस सरकार के मंत्रियों और बड़े नेताओं के नाम सामने लाए जाएंगे। भाजपा 24 घंटों में सभी जिलों में प्रदर्शन कर कांग्रेस के दिग्गजों के नाम उजागर करके कमलनाथ सरकार से कार्यवाही की मांग करेगी। इसके लिए प्रदेश भाजपा ने सभी नगर निगमों, नगरपालिकाओं से ऐसे नेताओं की सूची एकत्र कराई है। कमलनाथ सरकार को चुनौती दी जाएगी कि दम है तो कांग्रेस के नेताओं के बेजा कब्जे और अतिक्रमण को हटाकर साफ सुथरी कार्यवाही प्रशासन से कराई जाए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने 24 जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों में राज्य सरकार की माफिया के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के विरुद्ध कार्यवाही के विरोध में प्रदर्शन करने का फैसला किया है। इसके लिए पार्टी ने सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन का नेतृत्व करने के लिए वरिष्ठ नेताओं की ड्यूटी भी लगाई है। ये नेता सांसदों, विधायकों के साथ जिला मुख्यालयों में कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे और कलेक्टर को कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों द्वारा किए गए बेजा कब्जे और अतिक्रमण की सूची देकर भूमि मुक्त कराने की मांग करेंगे। इन्हें ऐसे नेताओं की भी सूची सौंपी जाएगी जिन्होंने नगर निकाय से परमिशन के विरुद्ध निर्माण कराया है और नियमानुसार उसे तोड़ने की कार्यवाही की जानी चाहिए लेकिन प्रशासन तोड़ नहीं रहा।

प्रदर्शन का नेतृत्व करने के लिए सभी 52 जिलों में वरिष्ठ नेता आज शाम और कल सुबह तक पहुंच जाएंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह इंदौर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उज्जैन तथा पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा जबलपुर मुख्यालय में प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता गुना, भूपेंद्र सिंह रीवा, राजेंद्र शुक्ल सतना में कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment