छत्तीसगढ़

कांग्रेस के निर्वाचित निकाय प्रतिनिधियों का होगा सम्मान

रायपुर
प्रदेश कांग्रेस द्वारा 17 जनवरी को यहां इंडोर स्टेडियम में एक सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें निकाय चुनाव में नवनिर्वाचित महापौर, सभापति, नगर पालिका और नगर पंचायतों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं पार्षदों का सम्मान किया जाएगा।

समारोह में एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ चंदन यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी एवं मंत्रिमंडल के सभी सदस्य प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे। निकाय चुनाव में प्रदेश के सभी 10 नगर निगमों में कांग्रेस के महापौर चुने गए हैं। इसके अलावा बाकी नगरीय निकायों में भी कांग्रेस की जीत हुई है और वहां कांग्रेस के पदाधिकारी चुने गए हैं। अलग-अलग संगठनों द्वारा सभी महापौर, सभापति, पार्षदों का स्थानीय स्तर पर कहीं-कहीं समारोह आयोजित कर सम्मान किया जा रहा है। इसी तरह नगर पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों का भी सम्मान होने लगा है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस ने एक बड़ा समारोह कर उन सभी का एक साथ सम्मान करने का निर्णय लिया है।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि प्रदेश के नगरीय निकायों में अधिकांश जगहों पर कांग्रेस की जीत से उत्साह का माहौल है। ऐसे में कांग्रेस ने उन सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का एक साथ सम्मान करने का निर्णय लिया है। सम्मान समारोह की तैयारी शुरू कर दी है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment