मध्य प्रदेश

साध्वी प्रज्ञा को मिली संदिग्ध चिट्ठी, पाउडर और मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर क्रॉस

 
भोपाल 

 भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है. संदिग्ध चिट्ठी उर्दू में लिखी है. चिट्ठी के साथ पाउडर भी मिला है. फॉरेंसिक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है. 
साध्वी प्रज्ञा के घर पर मिली चिट्ठी
पाउडर के साथ उर्दू में जो खत आया है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर के फोटो पर क्रॉस बना हुआ है. साध्वी के स्टाफ ने पत्र को संदिग्ध देखते हुए पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है.
संदिग्ध पत्र मिलने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि ये किसी आतंकी का हो सकता है लेकिन मैं ऐसी घटनाओं से डरने वाली नहीं हूं. पत्र उर्दू में लिखा गया है और इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संलग्न थे. मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिले हैं और पुलिस को इसके बारे में बताया गया था, लेकिन उन्होंने कभी कोई कार्रवाई नहीं की. यह राष्ट्र के दुश्मनों की एक बड़ी साजिश है.
सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में धारा 326 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment