छत्तीसगढ़

पंचायत चुनाव से ठीक पहले बड़ी वारदात, 10 गाड़ियों में नक्सलियों ने की आगजनी

बीजापुर
 छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में नक्सलियों ने गाड़ियों में आग लगा दी। एक दो नहीं बल्कि यहां नक्सलियों ने 10 गाड़ियों को जला डाला। घटना जिले के चेरपाल नदी के किनारे शुक्रवार को हुई। जानकारी के मुताबिक जंगलों से कुछ नक्सलियों का समूह अचानक बाहर आया और गाड़ियों को जलाकर भाग गया।

हथियार लेकर पहुंचे थे नक्सली

गौरतलब है कि नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बहिष्कार कर दिया है. इसके बाद अब बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए एक साथ 10 गाड़ियों में आगजनी कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर तकरीबन 4 बजे वर्दीधारी नक्सली हथियार लेकर चेरपाल स्थित नदी के किनारे पहुंचे. यहां पहले से रेत ढुलाई के लिए गाड़ियां लगी हुई थीं.

ड्राइव को बनाया था बंधक

मिली जानकारी के मुताबिक वर्दीधारी हथियार बंद नक्सलियों ने पहले चालक-परिचालक को बंधक बनाया. फिर पेट्रोल डालकर गाड़ियों में आग लगा दी. आग की वजह से एक ट्रैक्टर सहित 10 गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं. फिर नक्सलियों ने बंधक बनाए ड्राइवरों को अपने साथ जंगल में ले गए. हालांकि कुछ देर बाद सभी को रिहा कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आग की कार्रवाई पुलिस कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment